सुशांत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, आत्महत्या से पहले किया था ये सर्च

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के मोबाइल की प्राथमिक फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है। जिसमें यह इशारा कर रहा है कि सुशांत अपने फिल्मी करियर और सार्वजनिक छवि को लेकर बहुत चिंतित थे। अगर सूत्रों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुशांत 14 जून को आत्महत्या करने से पहले लगभग 10.15 बजे अपने मोबाइल पर गूगल सर्च इंजन में अपना नाम खोज रहा था।

उनके मोबाइल Google खोज इतिहास में, "सुशांत सिंह राजपूत" का नाम खोजा गया था जिसके बाद कुछ वेबसाइट और कुछ समाचार पत्रों के पोर्टल भी खोले गए थे। जिनके कुछ पृष्ठ पढ़ने के बाद खुलते और बंद होते थे। सूत्रों का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत के करीबी कुछ लोगों ने पुलिस को दिए बयान में यह भी उल्लेख किया है कि सुशांत कुछ समय से मानसिक परेशानी के दौर से गुजर रहे थे जहां उन्हें कभी-कभी लगता था कि कोई जानबूझकर उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहा है।

वह अक्सर अपनी टीम के साथ अखबार, वेबसाइट, सोशल मीडिया पर उनके बारे में प्रकाशित खबरों को लेकर डिस्कस करते थे। उसे शायद यह भ्रम था कि कोई उसे बदनाम करने की साजिश रच रहा है। मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, साइबर सेल से मिली जानकारी के अनुसार, विकिपीडिया यूटीसी टाइमलाइन का पालन करता है। जो इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टाइमलाइन से लगभग पांच घंटे पीछे है। ऐसी स्थिति में, कारखाने का सत्यापन किया गया जिसमें यह पाया गया कि विकिपीडिया पर अद्यतन में कोई छेड़छाड़ नहीं की गई थी। इससे पहले, कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सुशांत की आत्महत्या से लगभग दो घंटे पहले, एक उपयोगकर्ता ने सुशांत की आत्महत्या की घटना के साथ विकिपीडिया पेज को अपडेट किया था।

Post a Comment

0 Comments