रेहा चक्रवर्ती का केस लड़ेंगे सबसे बड़े वकील, कर चुके हैं सलमान-संजय का बचाव

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। अभिनेता के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रेहा चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और कर्मचारियों के खिलाफ बेटे के आत्महत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। एफआईआर के बाद बिहार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के लिए मुंबई पहुंची, जहां वह साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। बिहार पुलिस के सूत्रों के हवाले से मिली ख़बरों के मुताबिक, पुलिस रेहा के एक फ़्लैट में पहुंची थी जहाँ उनका पता है, लेकिन अभिनेत्री नहीं मिली।

पुलिस अभिनेत्री के दूसरे स्थान के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। वहीं, ताजा अपडेट के मुताबिक, रेहा ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े वकील सतीश मानेशिंदे को हायर किया है। खबरों के मुताबिक, मनीषी ने अग्रिम जमानत के लिए मंगलवार को कागजात पर हस्ताक्षर किए थे क्योंकि जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रेहा के घर के बाहर देखा गया था।

कौन है मानेशिंदे: दिल्ली के रहने वाले वकील दिल्ली के वकील मानेशिंदे ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और संजय दत्त के मामले को संभाला है। वह सलमान खान की 1998 की ब्लैकबक और संजय दत्त की 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं। बता दें कि सुशांत के परिवार ने संदेह जताया है कि रेहा चक्रवर्ती और उनके परिवार ने सुशांत को धोखा दिया है। उनके पैसे हड़प कर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। इतना ही नहीं, सुशांत पूरी तरह से परिवार से कट गए।

Post a Comment

0 Comments