बच्चों के लिए 4 परतों वाला जूक KN95 फेस मास्क किया पेश

नई दिल्ली। फ्रांसीसी ब्रांड जूक, अभिनव उपभोक्ता प्रौद्योगिकी उत्पादों की शुरूआत में अग्रणी है, हाल ही में स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में आगे बढ़ा है। इस नई श्रेणी में जूड ने कोविद -19 महामारी के कारण जीवनशैली में बदलाव के लिए कुछ उत्पाद पेश किए हैं। इनमें से नवीनतम बच्चों के लिए जूक KN95 फेस मास्क है, जो उन्हें 4-परत सुरक्षा सुनिश्चित करता है। वे छींकने या छींकने के साथ आने वाले छींक में मौजूद कीटाणुओं से बचाने में कारगर हैं। इन प्रस्फुटनों के माध्यम से ही उपन्यास कोरोनावीरस फैलता है। इसके अलावा, ये वायरस बच्चों को बार-बार अपनी नाक और मुंह को उंगलियों से छूने से भी रोकता है।

बच्चों के लिए जूक KN95 फेस मास्क एफडीए को मंजूर हैं और उन्हें बैक्टीरिया, धूल, प्रदूषण और धुएं आदि से बचाने के साथ-साथ सामान्य तरीके से सांस लेने में मदद करते हैं। ये मास्क पिघले-बिना बुने, धूल के सबूत और मुलायम और आरामदायक कपड़े से बने होते हैं। इसके अलावा, इन मास्क में नाक की क्लिप भी लगाई जाती है ताकि वे नीचे की ओर न झुकें। ये मास्क 2 GSM Melt-Blone फैब्रिक और 3D डिज़ाइन के कारण सांस लेना आसान बनाते हैं, और हवा की गति को भी बेहतर बनाते हैं। इसके अलावा, जूक KN95 किड्स फेस मास्क 50 जीएसएम पीपी स्पून बाउंड और 90 जीएसएम हॉट एयर फेल्ट से भी लैस है। ये मास्क पुन: प्रयोज्य हैं, गैर-धोने योग्य, तह करने योग्य हैं और नरम कान के छोरों के कारण बच्चों के लिए भी आरामदायक हैं।

इस नवीनतम पेशकश के बारे में, श्री अचिन गुप्ता, कंट्री हेड-इंडिया, जूक ने कहा, "हाल के दिनों में, विभिन्न कंपनियों ने विभिन्न प्रकार के मुखौटे पेश किए हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर मानक सेटों को पूरा नहीं करते हैं। लेकिन बच्चों के मामले में। मुखौटे, यह और भी आवश्यक हो जाता है कि वे मानकों के अनुरूप हों, क्योंकि बच्चों को बीमारियों का शिकार होने का अधिक खतरा होता है। इसे ध्यान में रखते हुए, हमने मुखौटों की एक नई श्रृंखला शुरू की है, जो कोविद को देखते हुए बच्चों के लिए पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करते हैं। -19। "बच्चों के लिए जूक KN95 फेस मास्क अमेज़न पर तीन के पैक में उपलब्ध हैं और इसकी कीमत 399 है। / रु।

जूक ने KN95 फेस मास्क के लॉन्च से पहले अत्याधुनिक गैर-संपर्क अवरक्त थर्मामीटर 'इंफ्रा टैंप' भी लॉन्च किया है। यह एक अलार्म और प्रकाश आधारित चेतावनी प्रणाली का उपयोग करता है और यह थर्मामीटर एक बार में 30 लोगों के समूहों के रीडिंग को स्टोर कर सकता है। यह किसी भी कार्यस्थल पर कर्मचारियों या घरों में सभी सदस्यों के तापमान डेटा को संग्रहीत करने के लिए उपयोगी है। यह फारेनहाइट और सेल्सियस दोनों में आवश्यक तापमान ले सकता है और ऑन-स्क्रीन मेनू इकाइयों के आसान स्विचिंग की अनुमति देता है। अल्ट्रा-लो पावर खपत, पावर डिस्प्ले और लो-पावर रिमाइंडर इसकी अन्य प्रमुख विशेषताएं हैं। इसके अतिरिक्त, यह तरल पदार्थ से बचाने के लिए IPXD सुरक्षा के साथ आता है।

जुके की स्थापना 2000 की शुरुआत में फ्रांस में हुई थी। ज़ूक इंडिया 2014 में अस्तित्व में आया था, जीवन की दृष्टि से उबाऊ होना कम होना है। प्रौद्योगिकी की दुनिया में, जूक ने बड़े पैमाने पर बदलाव किए हैं और यह तत्काल परिवर्तन के लिए किसी भी प्रकार के व्यक्तिगत स्थान प्रदान करने की शक्ति रखता है। कंपनी पहले से ही रस्सियों को तोड़ने, बंद दरवाजे खोलने, और नवाचार की तलाश में सबसे आगे है। कंपनी ने ऑनलाइन व्यवसाय में एक मजबूत ब्रांड उपस्थिति बनाई है और यह दुनिया भर में ऑफलाइन चैनलों जैसे कि रिटेल स्टॉकर, डीलर चैनल और ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर भी मौजूद है।

Post a Comment

0 Comments