संभल में सपा नेता सहित 28 पॉजिटिव, ये एरिया होंगे सील

संभल। कोरोना का कहर संभल जनपद में कहर जारी है। शुक्रवार को 28 नए कोरोना केस सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग को मिली पॉजिटिव रिपोर्ट में विकास खंड पंवासा के गांव अतरासी की महिला को संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि गांव मऊभूड़ के किशोर और उसकी नानी भी संक्रमण की चपेट में आए हैं।

 गांव धुरैटा के एक व्यक्ति पॉजिटिव आया है। यह बबैना में संचालित एक  प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है और पॉजिटिव का कांटेक्ट है। चिरौली भगवंतपुर के ग्रामीण की पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। संभल के मुहल्ला ठेर निवासी युवक पॉजिटिव आया है। यह एक बर्तन व्यापारी का बेटा है।

स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमितों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट कराने के साथ ही कांटेक्ट तलाशने में जुट गया है। वहीं प्रशासन हॉट स्पॉट को लेकर तैयारी कर रहा है।

स्वास्थ्य विभाग को शुक्रवार देररात को चन्दौसी के 13 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट मिली। इनमें सुभाष रोड चन्दौसी की दो महिलाओं और एक युवती को संक्रमण ने चपेट में लिया है। दो युवकों को संक्रमण हुआ है। पंजाबी कालोनी निवासी व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। वहीं रायसत्ती चन्दौसी की दो युवती संक्रमित आई हैं। वहीं चंदौसी के सुभाष रोड निवासी के सपा नेता का पूरा कुनबा पाजिटिव पाया गया है।

Post a Comment

0 Comments