27 वर्षीय सरकारी अधिकारी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

बलिया जिले की मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी ने सोमवार (6 जुलाई) को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनकी लाश पंखे के हुक से लटकती हुई शहर के आवास विकास कॉलोनी में मिली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित आवास विकास कालोनी में जिले के मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय (27) का शव सोमवार रात लगभग 10 बजे पंखे के हुक से लगे फांसी के फंदे से लटकता पाया गया।
 
घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ सहित वरिष्ठ पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। उस नोट में महिला अधिकारी ने लिखा है कि बलिया में मेरे साथ बड़ा धोखा हुआ है और मुझसे गलत काम करा लिया गया।
 
पड़ोसी जिले गाजीपुर के भांवरकोल थाना क्षेत्र की रहने वाली मणि मंजरी राय की बलिया जिले में पहली तैनाती थी। वह जिला मुख्यालय पर आवास विकास कालोनी में किराये के मकान में रहती थी और जिला मुख्यालय से ही मनियर आना-जाना था। सोमवार को वह घर मे अकेली थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments