2 सगे भाईयों ने एक ही परिवार के 6 लोगों को मार डाला, सनसनी

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। राज्य के मंडला जिले में दो परिवारों के बीच विवाद था। इस वजह से, दो करीबी भाइयों ने एक ही परिवार के छह लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। मध्य प्रदेश के मंडला के एसपी दीपक शुक्ला के मुताबिक, घटना मनेरी गांव में हुई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर बिजादंडी पुलिस के तहत मनेरी पुलिस चौकी के मनेरी गांव में हुई। हत्या के एक आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला।

इस खूनी संघर्ष के बाद, जब इलाके के लोगों ने आरोपी को भागते देखा, तो उन्होंने दोनों आरोपियों को दबोच लिया, जिसमें से एक आरोपी को गुस्साए लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। हत्या के बाद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाहा मौके पर मंडला जिले में पहुंचे। उन्होंने कहा कि अब तक छह लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है। मरने वाले सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इन छह लोगों की हत्या हरीश सोनी और उनके छोटे भाई संतोष सोनी ने की थी। ये दोनों आरोपी सुंदर सोनी के बेटे हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने धारदार हथियार से उसे मृतकों के घर में मार डाला। कुशवाहा ने बताया कि ये दोनों परिवार दूर के भाई हैं।

Post a Comment

0 Comments