जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' 15 अगस्त को होगी स्ट्रीम

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। पिछले महीने, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सीताभो को ओटीटी मंच पर रिलीज़ किया गया था। इसके बाद, डिज़नी प्लस हॉटस्टार ने सात बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज़ की भी घोषणा की। वहीं, अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सेक्सना द कारगिल गर्ल का नाम भी इस सूची में शामिल किया गया है। फिल्म गुंजन सेक्सना द करिगल गर्ल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।

गुंजन सक्सेना की बायोपिक 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को कारगिल दिवस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में कुछ भी कहना मुश्किल है।

अभिनेत्री जाह्नवी कूपर की इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार और मानव विज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। कुछ समय पहले, निर्माताओं ने गुंजन सेक्सना की यात्रा का एक वीडियो साझा किया था। दूसरी ओर, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, रोड 2, खुदा हाफिज, लुटके, शकुंतला देवी, दिल बेचेरा, वर्जिल भानुप्रिया, डॉली किट्टी के चमकते सितारे जैसी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा की गई है। लॉकडाउन के कारण प्रोडक्शन हाउस को काफी नुकसान हो रहा है, जिसके लिए वे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर जा रहे हैं। वहीं, कई बड़े थिएटर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की रिलीज से नाराज हैं।

Post a Comment

0 Comments