पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने 13 महीने की बेटी को जमीन पर पटका, मौत

नोएडा: यूपी के नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति-पत्नी के बीच झगड़े में उनकी 13 महीने की बेटी की मौत हो गई। अपने पति पर गुस्सा होकर उसकी बेटी को जमीन पर पटक दिया। बाद में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से बेटी का पिता फरार है। उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

दरअसल, पति-पत्नी रोज की तरह नोएडा में आपस में लड़ रहे थे। दोनों के बीच काफी बहस हुई। इस बात पर पति को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी 13 महीने की बेटी को दोनों हाथों से जमीन पर उठा लिया और पटक दिया। जिसके कारण लड़की बुरी तरह घायल हो गई।

इस बीच, पति ने अपनी 13 महीने की बच्ची को जमीन पर पटक दिया। घटना में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, लड़की को जिला अस्पताल में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भेजा गया।

लड़की को भी घायल अवस्था में सफदरजंग अस्पताल लाया गया। लेकिन लड़की को वहां इलाज नहीं मिल सका। इसके बाद, जब लड़की को सफदरजंग से वापस लाया जा रहा था, तो रास्ते में लड़की की मौत हो गई। वहीं, लड़की की मां ने मामला दर्ज कराया है।

दरअसल हरियाणा के जींद जिले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। सफीदों के डिडवारा गांव में रहने वाले जुम्मा नाम के एक व्यक्ति ने अपने सभी बच्चों को ढाई साल में एक-एक करके मार डाला। उसके कृत्य के बारे में किसी को पता नहीं चला, हालांकि हत्या का खुलासा तब हुआ जब उसकी दो बेटियों का शव नहर में मिला। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

Post a Comment

0 Comments