मुंबई पुलिस को मिली सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, ऐसे हुई थी मौत

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत की मृत्यु श्वासावरोध से हुई। रासायनिक परीक्षण के लिए अभिनेता का विसरा भी रखा गया है। इससे पहले, अनंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर तीन डॉक्टरों ने हस्ताक्षर किए थे। वहीं, इस अंतिम रिपोर्ट पर पांच डॉक्टरों की एक टीम ने हस्ताक्षर किए हैं। रिपोर्ट में पाया गया है कि सुशांत की मौत की वजह से शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है। हालांकि, उनकी विसरा रिपोर्ट अभी नहीं आई है, जिसका इंतजार है। इस रिपोर्ट के आने के बाद और खुलासे हो सकते हैं।

इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुशांत के शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं पाई गई। उसके नाखून भी बहुत साफ थे। यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और कोई साजिश नहीं है। सुशांत मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक 23 बयान दर्ज किए हैं। इनमें उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और बहनें, उनके करीबी दोस्त, नौकर और अन्य कर्मचारी शामिल हैं।

इसके अलावा, निर्देशक मुकेश छाबड़ा द्वारा एक बयान भी दर्ज किया गया है, जो सुशांत की आगामी फिल्म 'दिल बेचारा ’के निर्देशक हैं। पुलिस का कहना है कि इमारत के सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे। घटना के दौरान सुशांत का कुत्ता दूसरे कमरे में था।

Post a Comment

0 Comments