प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी

बॉलीवुड-हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को बलात्कार की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर भी उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। उन्हें प्रॉस्टिट्यूट और पोर्न स्टार भी कहा गया। मीरा ने राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से शिकायत की। टॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर प्रशंसकों के लिए एक QnA सत्र आयोजित किया, जिसमें एक प्रशंसक ने दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता जूनियर एनटीआर के बारे में अपने सवाल पूछे।

इस पर, मीरा ने कहा, वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानती। वह एक प्रशंसक नहीं है, बल्कि महेश बाबू का प्रशंसक है। इस पर फैन्स नाराज हो गए और मीरा को गालियां देने लगे। हद तब पार हो गई जब प्रशंसकों ने उन्हें बलात्कार की धमकी दी और उन्हें वेश्या और पोर्न स्टार कहा। हालाँकि, मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra भी ट्रेंड कर रहा था। मीरा ने राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस को गालियों और धमकियों की शिकायत की है।

उन्होंने ट्विटर पर जूनियर एनटीआर को टैग किया है और पूछा है कि अगर वह महेश बाबू के प्रशंसक हैं, तो उनके प्रशंसक अपमानजनक होंगे और मुझे वेश्या और पोर्न स्टार कहा जाएगा, क्योंकि महेश बाबू को अधिक पसंद किया जाता है। क्या आप ऐसे प्रशंसकों के साथ सफल महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे। 

मीरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। उन्होंने बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। 2014 में, मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ़ घोस्ट से बॉलीवुड में पदार्पण किया और उन्हें आखिरी बार धारा 375 में देखा गया, जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा ने अभिनय किया।

Post a Comment

0 Comments