कोरोना से घिरे राज ठाकरे, आवास पर मिले इतने संक्रमित कि सब रह गए दंग

महाराष्ट्र: देश भर में कोरोना गति बढ़ी है। भारत में कोरोना संक्रमण के 15 हजार से अधिक मामले हर दिन आ रहे हैं। महाराष्ट्र इस महामारी से सबसे अधिक पीड़ित है। महाराष्ट्र में, संक्रमित रोगियों की संख्या लगातार हजारों को पार कर रही है। वहीं, शिवसेना भवन के बाद कोरोना महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे के घर भी पहुंचे हैं।

वर्तमान में राज ठाकरे के घर में काम करने वाले दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ, मनसे अध्यक्ष के घर में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर सात हो गई है। आपको बता दें कि राज ठाकरे मुंबई के दादर इलाके में कृष्णा कुंज अपार्टमेंट में रहते हैं। यह संक्रमण पहली बार उसके घर के बाहर तैनात सुरक्षा गार्डों में से तीन में पाया गया था।

हालांकि, इलाज के बाद अब वह स्वस्थ हैं। बाद में, MNS अध्यक्ष के घर में काम करने वाले नौकर में भी कोरोना संक्रमण पाया गया। और अब उनके एक चालक को भी कोरोना संक्रमण पाया गया है। बता दें कि दो लोग पहले से ही राज ठाकरे के ड्राइवरों से संक्रमित पाए गए थे जिनका इलाज चल रहा था। इस बीच, एक और ड्राइवर पॉजिटिव पाया गया। अब उनके घर में सात लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें सभी संक्रमित लोग शामिल हैं। फिलहाल उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments