स्टेशन पर मां के शव को जगाने वाले बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान

शाहरुख खान कोरोना वायरस महामारी के दौरान लोगों की लगातार मदद करते रहे हैं। अब, उनका मीर फाउंडेशन एक बच्चे की मदद के लिए आया है, जिसकी मृत माँ को उठाने की कोशिश करने का वीडियो सामने आया था। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक मृत बच्चे को उसकी माँ को उठाने के प्रयास में एक बच्चे की मदद की। बच्चे और उसकी मृत मां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पिछले सप्ताह सामने आया यह वीडियो, कोरोना वायरस के कारण देश में लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों के संकटों के सबसे दिल दहला देने वाले दृश्यों में से एक था। शाहरुख खान ने सोमवार को कहा कि यह महसूस करना कि अपने माता-पिता को खोना कितना दर्दनाक है, वह हमेशा बच्चे की मदद करेंगे। बिहार के बच्चे का वीडियो पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और शाहरुख खान की नींव ने बच्चे को ट्रेस करके उसकी मदद की।

एनजीओ ने बच्चे के दादा-दादी के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और उनके भाई ने लिखा, "मीर फाउंडेशन उन सभी का आभारी है जिन्होंने हमें इस बच्चे के लिए लाया, उनकी मां को जगाने का दिल दहला देने वाला दृश्य हर किसी को भावुक कर देता है। हम अब उनकी मदद कर रहे हैं।" वह और वह अपने दादा-दादी की देखरेख में हैं।

”शाहरुख (54) ने सोशल मीडिया पर लोगों को बच्चे के परिवार तक पहुंचने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि माता-पिता को खोना कितना दर्दनाक है और यह कि उनका प्यार और समर्थन हमेशा "छोटे बच्चे" के साथ रहेगा।

Post a Comment

0 Comments