जाह्नवी कपूर की फिल्म पर पड़ा लॉकडाउन का असर, अब यहां होगी रिलीज़

कोरोना वायरस महामारी के कारण, कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है, जबकि कई फिल्मों की रिलीज की तारीख आगे बढ़ गई है। ऐसे में फिल्म निर्माता अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ रवाना हो गए हैं।

दरअसल, कोरोना वायरस के कारण होने वाले लॉकडाउन के कारण देश भर के सभी सिनेमाघर बंद हैं। अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गुलाबो सीताबो' के बाद अब अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए प्रशंसकों के साथ यह जानकारी दी। जाह्नवी कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर लोग उनके रिएक्शन कमेंट्स के जरिए शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अभी तक फिल्म की रिलीज़ डेट से पर्दा नहीं उठाया है। फिल्म की कहानी कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना पर आधारित है। गुंजन सक्सेना भारतीय वायु सेना की फ्लाइट लेफ्टिनेंट भी रही हैं। गुंजन सक्सेना को बहादुरी, साहस और देशभक्ति के लिए शौर्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। गुंजन सक्सेना वह महिला है जिसने साबित किया कि महिलाएं न केवल पायलट बन सकती हैं बल्कि युद्ध में अपना लोहा मनवा सकती हैं

Post a Comment

0 Comments