अचानक हो रही ऐसी मौतों से डरे लोग, हर तरफ दहशत का माहौल

झांसी. अलग-अलग स्थानों पर पांच लोगों की अकाल मौत ने खलबली मचा दी। सड़क दुर्घटना में एक सहायक सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं जहरीले पदार्थ के सेवन से युवक की मौत हो गई। इसके अलावा, बीमारी के कारण अज्ञात व्यक्ति ने अपना जीवन खो दिया है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम पलार निवासी यशपाल यादव ट्रक हेल्पर था। अपने भतीजे जितेंद्र (ट्रक ड्राइवर) के साथ, वह झांसी से गिट्टी के साथ गर्म मिक्स प्लांट के लिए गया था। जैसे ही रात हुई, यशपाल ट्रक के सामने सो गया। चालक ने फिर ट्रक को आगे बढ़ाया, जिससे हेल्पर की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक जितेंद्र ने बताया कि मृतक यशपाल मैजिक वाहन चलाता था।

तालाबंदी के कारण पहले ट्रक लेकर आए। वहीं, कोतवाली थाना क्षेत्र के ओरछा गेट इलाके में रहने वाला रहीस अहमद भी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। इलाज के दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दीपक रैकवार सिपरी बाजार थाना क्षेत्र के कुंडपाठा इलाके में परिवार के साथ रहते थे। वह लंबे समय से वित्तीय संकट से गुजर रहा था। उसे कहीं काम नहीं मिल रहा था। वह इससे बहुत दुखी था। इससे परेशान होकर उसने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दतिया के सरसई निवासी रवि साहू ने कुछ कारणों से विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, चिरगांव थाना क्षेत्र में बीमारी के कारण 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

Post a Comment

0 Comments