मुंबई की पहली बारिश देख इरफान खान की पत्नी सुतापा को आई इरफान खान की याद

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ए भींता इरफान खान आज हमारे साथ नहीं हैं। जैसे कि उनका जाना किसी बड़े सदमे से कम नहीं है, आज भी उनके फैन्स उनकी मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं, जरा सोचिए उनके परिवार का क्या होगा। जब से इरफान ने छोड़ा है, उनका बेटा और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर उनकी यादों की तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहे हैं। इस बीच, एक बार फिर इरफान की पत्नी सुतापा ने एक पति से ज्यादा एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

सुतापा सिकदर को मुंबई की पहली बारिश देखने के बाद अपने पति इरफान खान की याद आई। सुतापा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इरफान के साथ बरसात की यादें साझा की हैं। इस तस्वीर को साझा करने के अलावा, सुतापा ने कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद मैं आपको सुन सकती हूं। हाँ ... मुझे पता है कि यह मेरी तरफ से आपके लिए है और इसने मेरे शरीर और आत्मा को छुआ है। यह दो दुनियाओं के बीच की बारिश है जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है। '

सुतापा ने इरफान खान की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वह बारिश के बीच नदी के तट पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हें देखकर यह स्पष्ट है कि वह इस पल का कितना आनंद ले रहे होंगे। इस तस्वीर के साथ, सुतापा सिकदर ने एक वीडियो भी साझा किया है। वीडियो में रिमझिम का मुंबई में छिड़काव दिखाया गया है।

आपको बता दें कि इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काम किया है। उनकी पहली फिल्म 1988 में सलाम बॉम्बे थी। इस फिल्म का निर्देशन मीरा नायर ने किया था। इसके बाद उन्होंने कई फ़िल्में बनाईं 'कमल की मौती', 'दर्शन', 'डेथ ऑफ़ ए डॉक्टर', 'कसूर', 'अचता', 'तुलसी', 'पीकू', 'इंग्लिश मीडियम' 'पवन सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स', 'हिंदी मीडियम', 'मकबूल' में अपने दमदार अभिनय का जौहर दिखाया।

Post a Comment

0 Comments