सुशांत सिंह की मौत पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, न केवल बॉलीवुड बल्कि दर्शक भी दो समूहों में विभाजित हैं। कुछ लोग अभिनेता के जाने पर दुख व्यक्त कर रहे हैं, जबकि कुछ लोगों पर बॉलीवुड ने भी हमला किया है। सलमान खान का नाम उन अभिनेताओं में भी शामिल है जिन्होंने लोगों को निशाना बनाया है। उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में सलमान ने सोशल मीडिया पर इस पर प्रतिक्रिया दी है।

एक ट्वीट में सलमान ने शनिवार को एक ट्वीट लिखा और अपने प्रशंसकों से इस दुख में सुशांत के परिवार का समर्थन करने की अपील की। उन्होंने सुशांत सिंह के प्रशंसकों का समर्थन करने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं अपने सभी प्रशंसकों से सुशांत के प्रशंसकों के साथ खड़े होने का अनुरोध करता हूं। उनकी बेईमानी के पीछे की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। ऐसे समय में, सुशांत के परिवार का समर्थन करें क्योंकि आपके प्रिय को खोने का दर्द बहुत दर्दनाक है।

बता दें कि सलमान पर पिछले कई दिनों में कई तरह के आरोप लगे। निर्देशक अभिनव कश्यप ने अपने परिवार के साथ सलमान पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने सलमान को अपना करियर बर्बाद करने वाला माना है। उन्होंने आरोप लगाया है कि अगर पांच साइकिलें बांटी जातीं, तो यह बताया जाता कि सलमान ने 500 साइकिलें बांटी थीं। वहीं, सिंगर सोनू निगम ने भी इशारों में कहा है कि म्यूजिक इंडस्ट्री का भी बड़ा माफिया है।

14 जून को, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। सुशांत से जुड़े हर शख्स से पूछताछ की जा रही है। हाल ही में, उनके करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने पूछताछ की थी। अब तक उनसे जुड़े 15 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

Post a Comment

0 Comments