दूल्हा लेने चला था दुल्हन, पुलिस ने बीच रास्ते से पकड़कर भेजा हॉस्पिटल

Covid -19 वायरस पहली बार दिसंबर में चीन में फैलने लगा। और तब से, यह वायरस लगातार फैल रहा है। कोरोना वायरस इस समय पूरे देश में कहर बरपा रहा है। ऐसे में लोग कोरोना से बचने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक अजीब घटना सामने आई है। यूपी के अमेठी से बारात लेकर आई दुल्हन और उसके पिता को शादी समारोह स्थल पर अस्पताल पहुंचने के लिए मजबूर होना पड़ा। वास्तव में, दूल्हे और उसके पिता की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद, पुलिस ने उन दोनों को पकड़ लिया और उन्हें अस्पताल भेज दिया।

सूत्रों के मुताबिक, यह घटना अमेठी के शुक्ला बाजार की है, जहां बारात ले जा रहे दूल्हे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बारात बाराबंकी के हैदरगढ़ जा रही थी और इस बीच दूल्हे और उसके पिता की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई। जानकारी के अनुसार, शुक्ला बाजार निवासी एक व्यक्ति और उसका बेटा कई दिनों से बीमार थे।

उसके बाद, डॉक्टर ने दोनों के कोरोना परीक्षण की सिफारिश की। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच के लिए कोरोना का नमूना लिया। उसके बाद, जब बेटे की बारात जानी थी, तो उसने शादी को स्थगित नहीं करने का फैसला किया और दोनों ने बारात ले जाने का फैसला किया। इस कारण जांच रिपोर्ट लेने से पहले दूल्हे के पिता हैदरगढ़ के लिए रवाना हो गए। उधर, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को अस्पताल पहुंचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर पहुंची।

जहां पता चला कि दोनों बाराबंकी से बारात लेकर गए हैं। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने बाराबंकी सीमा से पिता पुत्र को पकड़कर स्वास्थ्य विभाग की टीम को सौंप दिया, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Post a Comment

0 Comments