बीवी ने शौहर की बेवफाई की सरेराह सौतन को दी खौफनाक सजा, वीडियो वायरल

मुरादाबाद। पति की बेवफाई की सजा पत्नी ने अपनी सौतन को दी। पति से बदला लेने के लिये पत्नी ने सौतन को सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। घटना की वीडियो वायरल हो गई।

वारदात यूपी के मुरादाबाद जनपद के हरथला की है। पुलिस के अनुसार मानसी शर्मा से धर्म परिवर्तन कर आलिया बनी सौतन से बदला लेने के लिए शबाना शैतान बन गई। जाकर आलिया को चार गोलियां मारीं। पुलिस पूछताछ में उसने साफ कहा कि आलिया उर्फ मानसी की वजह से मेरी और मेरे बच्चों की जिंदगी तबाह हो गई थी।

आरोपी के अनुसार इस महिला का नाम मानसी शर्मा था और उसने अपना धर्म परिवर्तन कर नाम आलिया रख लिया। शबाना के मुताबिक डेढ़ साल पहले उसने इस बाबत पति ने बात की तो उसने खुलकर बता दिया कि वह दूसरा निकाह कर चुका है। ऐसे में उसके गुस्से की आग और भड़क गई।

पुलिस के मुताबिक तभी से शबाना अपनी सौतन की तलाश में थी। निकाह के बाद उसके पति मोहम्मद जफर ने उसे गौर ग्रेसियस में फ्लैट लेकर रखा। वह दूर था तो वह मन मसोस कर रह गई थी। लॉक डाउन में मौका मिला। लॉकडाउन के कारण जफर ने आलिया और उसके बच्चों कोे घर के पास ही विद्या नगर में किराये पर मकान दिला दिया। अब वह गर्भवती भी थी।

वारदात को अंजाम देने के बाद शबाना वहीं खड़ी रही। आलिया सड़क पर पड़ी थी और शबाना हाथ में पिस्टल लहराते हुए वहीं बात करती रही। इसका किसी ने वीडियो बना लिया और यह वीडियो वायरल हो गया।

Post a Comment

0 Comments