पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहुल गाँधी ने खोला मोर्चा, शुरु किया ये कैंपेन

नई दिल्ली। पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। एक तो कोरोना हिट है और ऊपर से इतने महीनों का लॉकडाउन, जिसकी वजह से हर सेक्टर का कारोबार प्रभावित हुआ है। आम आदमी की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच, पिछले कई दिनों से पेट्रोल और डीजल की कीमतें हर रोज बढ़ रही हैं।

देश के कई राजनीतिक दलों द्वारा बढ़ती डीजल पेट्रोल की कीमतों का विरोध किया जा रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी एक अभियान शुरू किया है, जिसमें पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बोलने की अपील है।

आपको बता दें कि ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि चलो #SpeakUpAgainstFuelle.com अभियान से जुड़ें। इस अभियान के तहत, कांग्रेस पार्टी देश भर में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध करने जा रही है।

इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के सभी नेता, मुख्यमंत्री और अन्य सभी मंत्री पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत के विरोध में इस मुद्दे पर अपने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी कांग्रेस पार्टी ने सैनिकों और चीन के मुद्दे पर ऐसा किया था।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सोनिया गांधी ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी को एक पत्र लिखा था। उन्होंने सरकार से अपील की कि इस समय लोग रोजगार संकट का सामना कर रहे हैं, ऐसे में सरकार को बढ़ी हुई कीमतों को तुरंत वापस लेना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments