इकतरफा प्यार का खौफनाक अंजाम, जानकर आप भी चौक जायेंगे

मुरादाबाद। कमरा मलकिन के इकतरफा प्यार के चलते एक दंपति की जिन्दगी बबार्द कर दी। मामला मुरादाबाद जनपद के गांव बंगला का है।

पुलिस के अनुसार संभल के डेरा सराय निवासी पप्पू उर्फ बृजेश कुमार की आठ साल पहले अमरोहा के कुरैशियान निवासी रचना के साथ शादी हुई थी। दो बच्चे दिशू और परी हैं। काम के सिलसिले में पप्पू पत्नी व बच्चों के साथ मुरादाबाद आ गया। करीब छह माह से वह बंगला गांव में किराए पर रह रहा था।

 पप्पू उर्फ बृजेश के मुताबिक मकान मालकिन का पोता उसकी पत्नी से इकतरफा प्यार करता था। इसको लेकर कई बार पत्नी के साथ मारपीट भी की। पत्नी ने विश्वास दिलाया कि इकतरफा प्यार करता है। शनिवार को भी पत्नी ने हाथ की नसें भी काट ली थीं।

इस बाबत नागफनी थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे मकान मालकिन के पोते के हौसले और बुलंद हो गए। मजबूर होकर पत्नी के साथ जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर मोहल्ले और रिश्तेदारों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

 रचना ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पाकर नागफनी थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर नागफनी ने बताया कि शक के आधार पर मकान मालकिन के पोते को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments