एकतरफा प्यार में युवती बोली 'नहीं' तो चाचा ने मार दी गोली

संभल। एकतरफा प्यार में  एक दिल दहलाने वाली घटना  सामने आई है । रिश्ते के चाचा ने युवती को उस वक्त गोली मार दी जब वह अपने गांव के करीब खेत में धान की रोपाई कर रही थी।

युवती को गोली मारने के एक पल बाद ही शिक्षक ने खुद को भी गोली मार ली। लड़की तो जिंदगी के लिए जूझ रही है लेकिन शिक्षक की मौत हो गई। यह घटना संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र स्थित गांव सलारपुर में रविवार को है।

असमोली थाना क्षेत्र के गांव चकिया निवासी सुदेश सतूपुरा के एक इंटर कालेज में संविदा शिक्षक थे। शिक्षक ने धान की रोपाई करते वक्त गांव में अपने घर के पड़ोस में रहने वाली प्रियंका को शिक्षक ने गोली मार दी।


गांव में दोनों के घर करीब-करीब हैं। प्रियंका अपने घर से सुबह करीब साढ़े सात बजे नजदीक के गांव सलारपुर स्थित कमल सिंह के खेत में धान की रोपाई करने गई थी। उसके साथ गांव की तीन युवतियां और थीं।

 चारों धान की रोपाई कर रहीं थीं। इसी बीच साढ़े 9 बजे तमंचा लेकर सुदेश कुमार पहुंच गया। उसने पहले प्रियंका से कुछ कहासुनी की और देखते-देखते करीब आठ-दस फुट की दूरी से प्रियंका के पेट में गोली मार दी।

 जो उसके पेट को पार कर गई। इसके बाद उसने अपने पेट में सटाकर खुद को गोली मार ली। दोनों खेत में ही गिर गए। खेत में अफरातफरी मच गई। साथ में धान लगा रही लड़कियों ने प्रियंका को उठाया और खेत मालिक के बेटे तनुज ने गांव में जाकर शोर मचाया तो लोग दौड़कर आए। पुलिस को सूचना दी गई।

असमोली पुलिस और संभल के पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों को अमरोहा जिले के जोया स्थित अस्पताल में भेजा लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से हायर सेंटर के लिए दोनों को रेफर कर दिया। सुदेश के परिजन उसे मेरठ की ओर ले जा रहे थे। रास्ते में सुदेश की मौत हो गई।

Post a Comment

0 Comments