चप्पल सेे पिटाई पर BJP नेता सोनाली फोगाट की सफाई, अफसर ने दी थी गाली

हरियाणा के हिसार की अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की थप्पड़ और चप्पलों से पिटाई करने वाले टिक टॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगट ने स्पष्ट किया है। उन्होंने कहा, 'मैं अपने क्षेत्र के आदमपुर के किसानों की समस्याओं के कारण अनाज मंडी में गया था और वहां मैंने बाजार समिति के सचिव को अनाज मंडी में बुलाया था। साथ ही, बाजार सचिव को किसानों को खाद्यान्न की बिक्री में आने वाली सभी समस्याओं के बारे में बताया गया। मैंने यह भी कहा था कि किसानों की फसलों को बारिश से बचाने के लिए बाजार में शेड होना चाहिए।

भाजपा नेता सोनाली फोगट ने आरोप लगाया है कि मार्केट कमेटी के सचिव ने किसानों को समस्याएँ बताने पर उन्हें अपशब्द कहे और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। सोनाली फोगट ने बताया कि मार्केट कमेटी के सचिव ने उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया। इसके बाद सोनाली फोगट ने सचिव को सबक सिखाने के लिए उसकी पिटाई कर दी। साथ ही उसे एहसास दिलाया कि महिलाओं का सम्मान करना कितना महत्वपूर्ण है। सोनाली फोगट ने कहा कि सुल्तान सिंह ने उनके बारे में कई बातें कीं, जिसके बाद उन्होंने अपना धैर्य खो दिया।

वहीं, सुल्तान सिंह का कहना है कि जब उन्हें पता चला कि सोनाली फोगट मार्केट कमेटी के दफ्तर और मार्केट में आई हैं, तो उन्होंने जाकर उनसे मुलाकात की। इसके अलावा, सोनाली फोगट ने जो कुछ भी कहा वह नोट किया गया और समस्याओं को जल्द से जल्द हल करने का आश्वासन दिया गया। सुल्तान सिंह का कहना है कि अचानक सोनाली फोगट ने उसे अकेले बुलाया और वह आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किया गया। दौरान आरोप लगाया गया। इसके बाद सोनाली फोगट ने अपना आपा खो दिया और पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसने कहा कि उसे गालियां देने और गाली देने के लिए पीटा गया।

मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह ने कहा कि पिटाई के बाद, सोनाली फोगट के लोगों ने बंदूक की नोक पर उन्हें एक माफी पत्र लिखा और माफी मांगते हुए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया। सुल्तान सिंह ने कहा कि उन्होंने पुलिस को एक लिखित शिकायत दी है और न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, सोनाली फोगट ने भी सुल्तान सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।

Post a Comment

0 Comments