BJP के खिलाफ सशक्त मोर्चा बनाने में जुटे राजभर ने कांग्रेस अध्यक्ष से की मुलाकात

बलिया: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर, जिन्होंने पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा के साथ आठ दलों को मिलाकर एक साझेदारी प्रस्ताव तैयार किया, अब उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ एक मजबूत मोर्चा बनाने में मदद कर रहा है कांग्रेस। चला गया।

सुभासपा अध्यक्ष राजभर की संसदीय मामलों के राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के साथ उनके अगले राजनीतिक कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। इसके बाद शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मुलाकात के बाद राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने ट्विटर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा की है। उन्होंने बैठक को शिष्टाचार भेंट बताया।

उन्होंने लिखा है कि अजय लल्लू जी को इस तानाशाह योगी सरकार ने गरीबों और मजदूरों की आवाज़ उठाने के लिए जेल भेजा था। आज लखनऊ में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लल्लू जी से शिष्टाचार मुलाकात। उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा अब प्रचलित हिंसा के संबंध में रोजगार देने का झूठा वादा कर रही है।

सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के बारे में न्यूट्रैक से बातचीत में कहा कि जब दोनों नेताओं के बीच बैठक होती है, तो राजनीतिक बातचीत होना तय है। उन्होंने कहा कि उन्होंने और कांग्रेस दोनों ने भाजपा को उखाड़ फेंकने का लक्ष्य रखा है। दोनों दल भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए भविष्य में एक मजबूत विकल्प तैयार किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू का इस मामले में रवैया बहुत सकारात्मक रहा है। कांग्रेस के साथ समन्वय की संभावना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उचित समय की प्रतीक्षा करें। उन्होंने बताया कि उन्होंने पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव के साथ-साथ चंद्रशेखर रावण के साथ बातचीत की। दोनों नेता भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने के लिए भी सहमत हैं।

Post a Comment

0 Comments