सौरव गांगुली के घर पहुंचा कोरोना, परिवार के 4 लोग हुए संक्रमित

कोरोना वायरस का बढ़ना अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार तक पहुंच गया है। सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली अब इसकी चपेट में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि, अभी तक परिवार के किसी भी सदस्य की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, स्नेहाशीष की सास और ससुर को पिछले हफ्ते कोरोना ने मारा था। बिजनेस इनसाइडर ने एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से कहा कि चारों ने स्वास्थ्य की शिकायत की और सभी ने Covid -19 के लक्षण दिखाए। जबकि वे दूसरे घर में रह रहे थे। यह गांगुली का पैतृक घर नहीं था। परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक होने के बाद सभी को एक निजी नर्सिंग होम में स्थानांतरित कर दिया गया है।

वहीं, सौरव गांगुली पिछले कुछ दिनों में अपने भाई के संपर्क में आए, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, बीसीसीआई अध्यक्ष और उनका परिवार पूरी सावधानी बरत रहा है। स्नेहाशीष वर्तमान में बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) के संयुक्त सचिव हैं। उन्होंने अपने समय में बंगाल क्रिकेट टीम का भी प्रतिनिधित्व किया।

Post a Comment

0 Comments