मारपीट का बदला लेने के लिए 2 भाइयों की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में अपने पिता पर हमले के प्रतिशोध में, चार लोगों ने मंगलवार देर रात लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दो शेर भाइयों को कथित रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

छावनी क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) ने कहा कि चार लोगों दीपक झरिया, आकाश झरिया, अजय झारिया और मोहित गुप्ता को रोशन ठाकुर (35) और भूरा ठाकुर (32), दुर्गानगर, गुआरीघाट के निवासी गिरफ्तार किया गया। हो गया है।

उन्होंने कहा कि ठाकुर बंधु मंगलवार देर रात अपने घर लौट रहे थे जब दीपक और उसके साथियों ने इलाके में रहने वाले दोनों भाइयों पर आपसी रंजिश के चलते कुल्हाड़ी, लाठी और पत्थरों से हमला कर दिया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा कि मृतक भाइयों के खिलाफ भी आपराधिक मामले दर्ज किए गए थे। आरोपी झरिया परिवार के सदस्य इलाके में अवैध शराब का धंधा चलाते हैं और उनके पिता को कुछ समय पहले ठाकुर भाइयों ने पीटा था। झरिया परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वर्मा ने कहा कि पिता पर हमले का बदला लेने के लिए हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments