डेट पर नहीं गया BF, तो GF ने ऐसे सिखाया सबक!

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर न जाना एक लड़के को इतना भारी पड़ गया कि अब वह सोशल मीडिया पर फेमस हो गया है। दरअसल इंग्लैंड के कैस्टलफोड में रहने वाले एक कपल को डेट पर जाना था, लेकिन लड़के ने इतनी शराब पी ली कि वो दिनभर सोता ही रहा और गर्लफ्रेंड को डेट पर नहीं ले जा सका।

गुस्से में लड़की ने सोते हुए ब्वॉयफ्रेंड का मेकओवर कर उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं। अब यह तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

26 साल के स्टीफन हॉल और 23 वर्षीय नेटली वीवर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। एक दिन दोनों ने डेट पर जाने का प्लान किया, लेकिन उसी रात स्टीफन अपेन दोस्तों के साथ पार्टी करने चला गया और खूब शराब पी ली।

पार्टी करने के बाद स्टीफन अगले दिन लेट घर आया और दिनभर सोता रहा। स्टीफन की इस हरकत से नाराज नेटली ने उसे सबक सिखाने की ठानी। नेटली ने सोते हुए स्टीफन का मेकओवर करने की ठानी और फाउंडेशन, हाइलाइअर, आई शैडो से शुरू हो गई। कमाल की बात यह है कि इस मेकओवर के दौरान स्टीफन की एक बार भी नींद नहीं खुली।

जब स्टीफन की नीदं खुली तो पहले तो वह खुद को देखकर हैरान रह गया, फिर नेटली ने सबकुछ बताया तो दोनों खूब हंसे। नेटली ने बताया कि इस मेकओवर के पीछे उसका मकसद था कि स्टीफन दोबारा ऐसा नहीं करें। वहीं सोशल साइट्स पर स्टीफन के फोटोज पर लोगों के काफी फनी कमेंट्स आ रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments