सेना ने लश्कर तैयबा के 3 आतंकी पकड़े, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है। इस ऑपरेशन के बीच में, सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल, सुरक्षा बलों और पुलिस ने सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और अन्य खतरनाक चीजें बरामद की गई हैं। पुलिस ने कहा कि लश्कर-ए-तैयबा के तीन गिरफ्तार आतंकवादियों की पहचान मुश्ताक अहमद मीर उर्फ ​​लश्करी, मुदसिर अहमद मीर और अतहर शमास के रूप में हुई है। तीनों सोपोर के ब्राथ कलां इलाके के निवासी हैं।

बता दें कि जांच एजेंसियों को पाकिस्तान के आतंकी साजिश के बारे में कई बड़ी जानकारियां मिली थीं। खुफिया रिपोर्टों में एलओसी से तालिबान कमांडो को प्रशिक्षित करने और घुसपैठ करने वाली एजेंसियों का भी पता चला। जांच एजेंसियों को पता चला था कि पाकिस्तान से आतंकवादियों की घुसपैठ और उसकी आतंकवादी गतिविधियों की साजिश के बारे में इनपुट मिले थे।

जांच एजेंसियों को मिली खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, 2 अज्ञात आतंकी गुर्ज सेक्टर के सामने स्थित सरदीज के पास से आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहे हैं। इनमें JEM और Uniden के संगठन से जुड़े 2 गुट शामिल हैं। एक अन्य घटना में, जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग के पॉशकेरी इलाके में रविवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीमें मुठभेड़ में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में लगी हुई हैं।

Post a Comment

0 Comments