जब एक जवान लड़की 97 साल के बूढ़े के साथ गयी डेट पर

लड़की की डेटिंग एप पर 30 साल के एक लड़के से दोस्ती हुई, जब वो मिलने के लिए पहुंची तो उसके होश उड़ गए। वो 30 साल का आदमी से गई थी।

लेकिन उसके सामने एक 97 साल का बूढ़ा आ गया था।अमेरिका के बोस्टन शहर में रहने वाली प्रिया-अलिका एलियास ने ऐसा किया है। प्रिया ने अपने डेट की पूरी कहानी अपने ट्विटर पर शेयर की।

डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल पढ़कर प्रिया को लगा कि जिस इंसान के साथ डेट पर जाने की सोच रही है वह 30 साल का होगा। डेट पर जाने के लिए प्रिया तैयार हुई।

ताकि वह सामने वाले को आकर्षित कर सके, लेकिन जब वह पहुंची तो उसके होश उड़ गए। प्रिया ने बताया कि उस शख्स ने डेटिंग ऐप पर अपनी तस्वीर साइड लुक से लगाई थी।

 जिससे उसकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। इतना ही नहीं उसने अपने प्रोफाइल में उम्र के बारे में कुछ लिखा था। अपने पेज पर कुछ ऐसी लाइनें लिख रखी थी जो काफी अच्छी थीं उसे पढ़कर प्रिया को लगा कि इस शख्स से मिलना चाहिए। 

दोनों कॉफी पर मिलने को तैयार हुए।
प्रिया ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'बोस्टन में साल 2014 में जनवरी का महीना था, वह शख्स करीब 45 लेयर के कपड़े लपेटकर आया था। पांच मिनट बाद जैसे ही उस शख्स ने कोट हटाया तो मैं अचंभित रह गई।

Post a Comment

0 Comments