350 पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी लड़की से की शादी, अब आफत में जान

पोर्न फिल्मो में काम करने वाली एक्ट्रेस या एक्टर, दोनों को समय पर शूटिंग के लिए पहुंचना बेहद जरूरी होता है। सुबह जल्दी उठना और फ्रेश होने के बाद घर से शूटिंग वाली जगह के लिए रवाना हो जाना।

शूटिंग जिस जगह होती है, वहां पर इन्हें तकरीबन 1 घंटे तक मेकअप करना पड़ता है। इस मेकअप के बाद पोर्न एक्ट्रेस हॉट लगने लगती है और फिर उन्हें कमरे में भेजा जाता है। वहां पर कैमरे के सामने उन्हें एक्ट करना होता है। पोर्न स्टार Allie Haze के पति ने कुछ इस तरह की बातें ही शेयर की है।

पोर्न स्टार Allie Haze के पति ने ये भी बताया है कि वो पोर्न स्टार के पति होने के नाते क्या सोचते हैं। पति माइक कहते हैं कि जब पहली बार मैं Allie Haze के साथ सोया था तो बहुत नर्वस था। क्योंकि मैंने उनकी 350 पॉर्न फिल्में देखी हैं। लेकिन मुझे इस बात से कोई जलन नहीं है कि Allie Haze ने कई मर्दों के साथ सेक्स किया है लेकिन जब मैंने अपनी मां को ये बात बताई तो मैं काफी ज्यादा नर्वस हो गया था।

Allie Haze ने बताया कि हमारी सेक्स लाइफ शानदार है लेकिन कभी कभार हम ऑर्गेज्म का अनुभव नहीं कर सकते जो काफी उदासीन होता है। मैं माइक से हमेशा शानदार सेक्स चाहती हूं। हालांकि वो हर बार इसमें पास भी होता है।

जब भी मैं काम के लिए निकलती हूं तो माइक मुझसे पूछते हैं कि आज तुम क्या काम करोगी। इसके जवाब में मैं बस इतना कहती हूं कि Oh, boy-girl, girl-girl". और जब मैं घर वापिस आती हूं तो हम बीते दिन के बारे में बता नहीं करते। मुझे पता है वो मेरे दिन के बाद में जानना नहीं चाहते इसलिए मैं वही बात करती हूं जो वो सुनना चाहते हैं।

Allie Haze ने बताया कि जिन एक्टर  के साथ मैं काम करती हूं उनमें से कुछ लोग शादीशुदा  है। मैं जो काम करती हूं मैं खुश हूं मुझे गर्व है कि मैं ये काम करती हूं और काम अच्छे से चल रहा है। मैं माइक से प्यार करती हूं मैं उसके लिए पागल हूं। मैं खुश हूं कि वो मेरे साथ है। वहीं माइक का कहना है कि मैं भी Allie Haze से बेइन्तेहा प्यार करता हूं।

Post a Comment

0 Comments