अच्छी सी गर्लफ्रेंड या अच्छा सा बॉयफ्रेंड पाने की चाहत में यहां आते हैं लोग

हर कोई अपने लिए एक अच्छा से बॉयफ्रेंड और एक अच्छी सी गर्लफ्रेंड मांगता है. लेकिन आज हम ऐसी चीज़ बताने जा रहे हैं जिसकी पूजा करने से आपके मन की ये इच्छा भी पूरी हो जाएगी. लड़के और लड़की को पाने के लिए आपको कितने जातां करने पड़ते हैं ये तो आप जानते ही होंगे. लेकिन इन टिप्स से आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी होगी. आईये आपको बता देते हैं क्या करना होगा आपको इसके लिए.
आप हैरान तो हो ही जाएगी साथ ही आपकी हँसी भी छूट जाएगी. दिल्ली स्थित हिन्दू कॉलेज की जहाँ हर साल एक पेड़ को कंडोम से सजाकर, किसी ना किसी एक्ट्रेस की तस्वीर लगाकर एक्ट्रेस की पूजा की जाती है, ताकि लड़को को गर्लफ्रेंड मिल सके. इसके पीछे लड़कों का कहना है कि उन्हें एक खुबसूरत गर्लफ्रेंड मिल जायेगी. हर साल वेलेंटाइन डे के अवसर पर लड़के एक वर्जिन पेड़ के नीचे एक्ट्रेस की पूजा करते है जो कि कैम्पस में स्थित कोई भी पेड़ हो सकता है. इस पेड़ पर साल की सबसे खुबसूरत और पॉप्युलर एक्ट्रेस की फोटो लगाकर उस एक्ट्रेस की पूजा की जाती है.
इतना ही नहीं इस पूजा में पेड़ को एक्ट्रेस की तस्वीर के साथ-साथ कई सारे कंडोम से सजाकर पूजा-पाठ का चलन पिछले कई वर्षो से जारी है. आपको बता दें कि हर साल ये मजाक दिल्ली यूनिवर्सिटी के लड़के करते है जिसमें पूजा पाठ फ्रेशर्स को करनी पड़ती है. इस पेड़ को ख़ास नाम भी दिया गया है, इस पेड़ को ‘लवर्स पॉइंट’ कहा जाता है.

Post a Comment

0 Comments