रजाई से है इतना प्यार की उसी के साथ करती है ऐसा काम...

सोना सभी को पसंद होता है और उसी के चलते आपको बिस्तर और रजाई कंबल जैसी चीज़ों से भी प्यार हो जाता है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप उनके बिना रह ही नहीं पाएंगे. लेकिन आज हम ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जी अपनी रजाई के बिना नहीं रह सकती. जी हाँ, उसकी ये हरकत देखकर आपको भी चक्कर आने लगेंगे कि हम क्या कह हे हैं. लेकिन यही सच है आइये जानते हैं उस लड़की के बारे में.
दरअसल, इंग्लैंड के डेवोन शहर में रहने वाली पासकल सेलिक को अपनी रजाई से इतना प्यार है कि वो इससे शादी करने का फैसला ले चुकी है. हैरानी की बात तो है लेकिन सच भी है. खबरों की मानें तो पासकल जिस रजाई से शादी करने जा रही है, उसे Duvet कहते हैं. रजाई से शादी करने के लिए पासकल ने खास तैयारियां की हैं. इस शादी में एक आम शादी की तरह म्यूजिक, खाना भी रखा गया है. इतना ही नहीं, खाना और म्यूजिक ही काफी नहीं है इस शादी के लिए पासकल ने खास तरह के वेडिंग कार्ड भी छपवाएं हैं.
इसके अलावा शादी के बारे में पासकल का कहना है कि लोग उन्हें इस बात के लिए जज कर सकते हैं, लेकिन इस दुनिया में ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जो बिना रजाई के रह सकता है. पासकल कहा- 'मेरी रजाई से मेरा अनोखा रिलेशनशिप है. duvet हमेशा मेरे साथ रहता है और मुझे हग देता है. मैं अपनी रजाई से इतना प्यार करती हूं कि लोगों को बुलाकर इससे शादी करना चाहती हूं.' पासकल के अनुसार, उनकी शादी रजाई के साथ इसी साल 10 फरवरी को होगी. शादी के लिए सारे इंतजाम डेवोन के द ग्लोरियस आर्ट हाउस में कराए गए हैं.

Post a Comment

0 Comments