खूबसूरती बढ़ाने के लिए इस ब्यूटी क्वीन ने इस तरह ढका अपना गला

सुन्दर और अलग दिखने की चाह में इंसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसने अलग दिखने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. जिस लड़की के बारे में हम बात कर रहे हैं वो मशहूर अमेरिकन मॉडल हैं.
ये मॉडल अपना सपना पूरा करने के लिए शरीर के एक अंग में लोहे के छल्लों को पहनती हैं. जी हाँ... सुनकर हैरान हो गए ना आप भी लेकिन ये सच है. तस्वीरों में आप देख इस मॉडल को लोहे के छल्ले पहनते हुए देख सकते हैं. अमेरिकन मॉडल सिडनी स्मिथ का ये सपना था कि उनकी भी गर्दन जिराफ की तरह हो और इसके लिए वह हर तरह का पैतरा आजमा रही हैं. जी हाँ... हैरानी वाली बात तो ये है कि पांच साल पहले इन्होंने लोहे के छल्लों के सहारे खिंचाव पैदा कर अपनी गर्दन की लंबाई बढ़ाने की कोशिश की थी.
इस बारे में बात करते हुए सिडनी ने बताया कि, 'लोहे के छल्ले पहनने के कारण उन्हें बहुत दर्द होता था लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की और कोशिश जारी रखी.' सिडनी की उम्र 30 साल है और वो ये चाहती हैं वो अपनी गर्दन के लिए पूरी दुनिया में पहचानी जाएं. लेकिन पिछले 5 सालों से सिदिनी ने अपनी गर्दन में लोहे के छल्ले है लेकिन उन्हें इसका खामियाजा अब उठाना पड़ रहा है. दरअसल इसके कारण अब उन्हें साइड इफैक्ट होने लगे हैं और वे बीमारी से घिर गईं हैं. अब वो अपनी इस बीमारी का इलाज करवा रही हैं.

Post a Comment

0 Comments