आखिर किस कारण इंटरनेट पर इतनी पॉपुलर है ये हॉट मॉडल?

अबीगेल रैचफोर्ड नाम की एक मॉडल इंटरनेट पर सुर्खियों में आ गई हैं। असल में अमेरिका के कैलिफोर्निया से ताल्लुक रखने वाली महिला इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटोज अपलोड करने के बाद ट्रेंडिंग टॉपिक बन गई हैं।
कहा जा रहा है कि महिला अपनी बट की वजह से सबसे अधिक चर्चा में है। अबीगेल की उम्र करीब 27 साल है।अबीगेल ने इंस्टाग्राम पर अब तक करीब 350 तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 68 लाख पार कर गई है। जबकि एफबी पर महिला को 38 लाख लोग फॉलो करते हैं।
अबीगेल ने इंस्टाग्राम पर अब तक करीब 350 तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 68 लाख पार कर गई है। जबकि एफबी पर महिला को 38 लाख लोग फॉलो करते हैं।
अबीगेल सोशल मीडिया पर इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि उन्हें कई एक्टिंग और मॉडलिंग के ऑफर भी मिल चपके हैं। महिला ने टेलीविजन में एक्टिंग की है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और अमेरिकन ग्लैमरस मॉडल के रूप में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी है। अबीगेल OfficialAbigailRatchford.com या फिर instagram.com/abigailratchford पर अपने फैन्स से लगातार टच में रहती हैं।

Post a Comment

0 Comments