इस एक्ट्रेस की अदाएं घायल कर देंगी आपको..!

बॉलीवुड में अपनी हर फिल्म में दमदार किरदार निभाकर सुर्ख़ियों में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहका मचा देती हैं. पहले भूमि का वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ था लेकिन उन्होंने मेहनत कर खुद को स्लिम ट्रिम बना लिया है. भूमि को बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस कहा जाता है और वो हर बार अपने फोटोशूट के जरिए ये साबित कर दिखाती हैं.
हाल ही में भूमि ने एक और फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अवतार देखने को मिला है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में भूमि का बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है. अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए तो लाखों दिलों पर राज करती ही हैं और साथ ही वो अपने हॉट फोटोज के जरिए भी लाइम लाइट में बनी रहती हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं भूमि ने सिल्वर रंग की शिमर ड्रेस पहनी है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही है.
इस ड्रेस के साथ उन्होंने सिंपल ज्वेलरी पहनी है जो भूमि पर जच रही है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Shining disco in @nikhilthampi you talented AF boy...I love you' 
उनकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह फ़ैल रही हैं और हर कोई भूमि के इस किलर लुक की खूब तारीफ कर रहा है. आपको बता दें भूमि ने साल 2015 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दम लगा के हईशा' से की थी. अब जल्द उनकी फिल्म सोन चिरैया रिलीज़ होने वाली हैं.

Post a Comment

0 Comments