इस एयरलाइन में ग्राहकों की सेवा करती हैं बिकिनी मॉडल्स..!

आज कल बिजनेस बहुत ही ज्यादा प्रतियोगी हो गया है। इस दौर में हर क्षेत्र में लोग अपने बिजनेस के विस्तार के लिए रोज नए नए आइडिया के बारे में सोचते रहते है। जाहिर सी बात है की आज कल के दौर में अगर आपने अपने ग्राहकों को कुछ नया नहीं दिया तो वो दुसरो की और मुंह कर लगे। इसलिए ये बेहद जरुरी हो गया है कि बाजार में बने रहने के लिए बिजनेसमैन कुछ ना कुछ नया जरूर करता रहें।
ऐसा ही एक काम किया है वियतनाम की एक विमान कंपनी ने। यह कंपनी अपने ग्राहकों को एक विशेष ऑफर दे रही है। सबसे अच्छी बात ये है की ये ऑफर सभी ग्राहकों के लिए है। इस विमानन कंपनी ने अपनी फ्लाइट अटेंटेंड के लिए एक ड्रेस कोड निर्धारित किया है। जिसके अन्तर्गत सभी अटेंडेंट को बिकनी पहनकर ग्राहकों के सामने आना होगा और उनकी सेवा करनी होगी। इसलिए इसके ग्राहक इस एयरलाइन को इसके असली नाम से कम और बिकनी एयरलाइन के नाम से ज्यादा जानते है।
इस विमानन कंपनी के सीईओ का कहना है कि व्यापर को और बढ़ाने के लिए उन्होंने ये फैसला किया है। जिसका परिणाम बीते कुछ दिनों में उन्हें दिख रहा है। कंपनी के सीईओ का कहना है कि उनके इस फैसले की वजह से उन्हें व्यापर में बहुत अधिक मुनाफा हुआ है और पूरे वियतनाम की 30 फीसदी एविएशन इंडस्ट्री पर आज उनका कब्ज़ा है।

Post a Comment

0 Comments