इस महिला ने अनोखे तरीके से की अपने BF की हत्या, जानकर दंग रह गई पुलिस...

आपने अबतक हत्या के तमाम मामलों के बारे में सुना होगा.जिसमें चाकू, बंदूक या धारदार हथियार से किसी की हत्या की गई होगी. लेकिन अमेरिका में जिस तरह एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या की वो शायद दुनियाभर में अपने आप में हत्या का अनोखा तरीका है. जिसके लिए अब कोर्ट महिला को सजा सुनाने जा रहा है.
दरअसल, अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की पेट से दबाकर हत्या कर दी. 44 साल की इस महिला का नाम विंडी थॉमस है. जब विंडी थॉमस ने पुलिस को हत्या के तरीके के बारे में बताया तो पुलिस भी ये जानकर हैरान रह गई.
महिला मोटापे से परेशान है. महिला ने बताया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड नो बटलर की हत्या अपने भारी-भरकम पेट से दबाकर कर दी. बता दें कि विंडी थॉमस वजन 133 किलो है. जानकारी के मुताबिक विंडी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के गले पर इस कदर अपना पेट रखा कि वो सांस भी नहीं ले पाया और उसकी मौत हो गई.
पुलिस का भी कहना है कि उन्होंने अपने करियर में इस तरह की हत्या के बारे में पहले ना कभी सुना और ना ही देखा. अबतक हुई सभी हत्याओं में ये मामला सबसे अनोखा था. 3 दिसंबर को अदालत में हुई सुनवाई में महिला ने अपने बचाव में कहा, कि ये घटना उससे गलती से हो गई. उसने बताया था कि वो शराब के नशे में थी और अचानक जाकर ब्वॉयफ्रेंड के ऊपर बैठ गई.
जिससे वो दब गया और उसकी मौत हो गई. लेकिन कोर्ट ने विंडी की इस दलील को मानने के इनकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला पर इस हत्या के आरोप साबित हो गए हैं. इस मामले में महिला को उम्रकैद की सजा सुुनाई जा सकती है.

Post a Comment

0 Comments