Live Show में हुई एक बच्चे की एंट्री, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अमेरिका की एक रेडियो प्रेजेंटर कैसेडे प्रॉक्टर ने लाइव शो में अपने बच्चे को जन्म दिया है। अमेरिका के सेंट लुईस के 'द आर्क' स्टेशन की प्रेजेंटर के इस शो के लिए खास इंतजाम किए गए थे। प्रॉक्टर को प्रसव पीड़ा शुरू हुई, तो रेडियो स्टेशन ने अस्पताल के अंदर ही प्रसारण के इंतजाम कर दिए। प्रॉक्टर ने बताया कि वो उनके लिए एक शानदार अनुभव था। बच्चे की डिलीवरी तय तारीख से पहले ही हो गई इसलिए उन्हें अचानक ही शो की तैयारी करनी पड़ी।
उन्होंने कहा,"अपने जीवन के इतने कीमती पल को श्रोताओं के साथ बांटना शानदार था, ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था।"प्रॉक्टर ने कहा," बच्चे को लाइव शो में जन्म देना मेरे काम का ही एक विस्तार था, जो मैं हर दिन करती हूं। मैं अपने जिंदगी के हर पहलू को अपने श्रोताओं को साथ साझा करती हूं।"बच्चे के पैदा होने के पहले ही रेडियो पर नाम को लेकर वोटिंग शुरू हो गई थी।
प्रोग्राम के डायरेक्टर स्कॉट रॉडी ने एक अखबार से बात करते हुए कहा, "दंपति के चुने गए 12 नामों के लिए हमने वोटिंग शुरू कर दी थी। जेमसन के जन्म तक वोटिंग चलती रही।"प्रॉक्टर के को-होस्ट ने इस शो को एक जादुई और शानदार लम्हा बताया। प्रॉक्टर अब कुछ दिनों के लिए अपने शो से दूर रहेंगी, वो मैटरनिटी लीव (मातृत्व अवकाश) पर जा रही हैं।

Post a Comment

0 Comments