इस कैफे में कॉफी के साथ साथ मिलता है Kiss का मजा, चल रहा है ये ऑफर

दुनिया में ऐसे कई रेस्टुअरंत हैं जिनके बारे में आप जानते होंगे. कई कैफ़े में आपने देखा होगा कि तरह तरह के ऑफर रखे जाते हैं ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा आएं. आज हम ऐसे ही कैफ़े के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों को लुभाने के लिए ऐसे ऑफर लेकर आया है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. लेकिन अगर आपको एक ऐसा ऑफर दिया जाये जहां आपको चाय-कॉफी के साथ सेक्स फ्री मिले. जी हाँ, इसी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं.
हम बात कर रहे हैं स्विज़रलेंड की जहां पर कुछ ऐसे ही ऑफर दिए जा रहे हैं. तो आइये इसके बारे में ओर जानकारी बताते हैं आपको. स्विज़रलेंड के जेनेवा में ‘Fellatio Café में लोगों को Oral Sex ऑफर दिया जाने वाला है यह सुनने में तो बहुत अजीब हैं लेकिन सच है. Geneva में प्रोस्टीट्यूशन लीगल है इस वजह से यहां पर लोग हर चीज़ में, सभी व्यापार में सेक्स को जोड़ देते है जिससे की उन्हें लाभ मिले.
यहां पर अब हर काम में सेक्स को जोड़कर लाभ उठाया जाता है. कुछ समय पहले से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘Fellatio Café में ग्राहकों को चाय और कॉफी आर्डर करने पर Oral Sex का ऑफर मिलेगा. इस दौरान उन्हें एक आईपैड दिया जाएगा जिसमे वह अपने मन मुताबिक़ सेक्स वर्कर चुन सकते हैं जिसके साथ उन्हें ओरल सेक्स करना हो. जो भी सेक्स वर्कर को ग्राहक के लिए बुलाया जाएगा वो ग्राहक के साथ 10 मिनट के लिए Oral Sex करेगी.

Post a Comment

0 Comments