छोटे कपड़ों में सड़कों पर ऐसा काम करती है ये लड़की...

पान खाना काफी लोगों का शौक होता है। कुछ लोग खाना खाने के बाद पान जरूर खाते है। पान खाने के अपने तरीके और नियम है लेकिन हम आपको एक ऐसी पान की दुकान के बारे में बताने जा रहे है जिसके सामने आप अगर चले गए तो खुद को यहां का पान खरीदने से नहीं रोक पाएंगे।
ये दुकान आम पान की दुकानों से काफी ख़ास है क्योंकि इस पान की दुकान में पान बेंचने वाली लड़कियां है। ये लड़कियां भी कोई ऐसी वैसी बल्कि काफी खूबसूरत लड़कियां है। इन लड़कियों को सड़क पर पान बेचते हुए देख यहां से आने-जाने वालों का ध्यान अक्सर भटक ही जाता है और वे पान खरीद ही लेते है।
आपको बता दें कि इस पान की दुकान में ये लड़कियां मिनी स्कर्ट और शार्ट ड्रेसेस में पान बेचती है जिसके कारण लोग और भी ज़्यादा अट्रैक्ट हो जाते है। लेकिन आपको एक बात जानकर थोड़ा दुःख होगा कि ये दुकान भारत में नहीं है। दरअसल ये दुकान ताइवान में स्थित है और काफी पॉपुलर दुकान है।
ताइवान की सड़कों के किनारे आपको कांच के खूबसूरत बूथ बने नज़र आएंगे। नियोन बोर्ड से सजे इन बूथो में संजी संवरी खूबसूरत युवतियां बैठी रहती है। ये लड़कियों बीच सड़क पर भी कस्टमर के साथ डील करती है। ऐसे में इन्हें कई बार फिजिकल और वर्बल सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार होना पड़ता है।

Post a Comment

0 Comments