फ़ोन पर बात करते हुए ये सब चलता है आपकी गर्लफ्रैंड के मन में..!

आजकल लोगों ने फोन पर ही रोमांस करने का ट्रेंड चलाया। और आजकल तो इसका प्रयोग तेजी से बढ़ता चला आ रहा है यह लोगों की जरूरत सी बन गई है। पर इसके लिये हमें इस बात की जानकारी होनी चाहिए की लड़कियों को फोन पर रोमांस के वक्त किस प्रकार की बातें पसंद आती हैं! आइए हम आपको बताते है,आखिर फोन पर रोमांस करते समय लड़कियों के साथ कौनसी बातें करनी चाहिए....
1. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोन पर रोमांटिक बातें करेंगे तो लड़की आपकी तरफ आकर्षित होगी और आप दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ जाएगी!
2. अगर आप लड़की की बातों को सहारेंगे तो उन्हें यह बेहद पसंद आता है! लड़की अपनी तारीफ सुनकर मूड में आ जाती है!
3. अगर लड़की किसी काम से बाहर जाती है,और आप उसे बार बार फोन करके उनसे उनका हाल चाल पूछते है तो उन्हें ये बेहद पसंद आता है! और वह आपको लेकर बहुत पॉसेसिव हो जाती है!
4. फोन पर रोमांस करते समय आपका अपनी गर्लफ्रेंड की बातों पर ध्यान देकर उन्हें पहले रखना चाहिए जिससे लड़की को लगेगा की आप उनकी रिस्पेक्ट कर रहे है और वह आपकी बातों को काफी पसंद करने लगेगी!
5. अपनी आवाज को ऐसी लाजवाब रखें कि आपकी साथी सुनकर कामुक हो उठे। और उनको आपकी आवाज सुनकर मजा आये। इससे आपका साथी आपके साथ खुलकर रोमांस करेगा।
6. फोन पर रोमांस करते समय अपने साथी की भावनाओं का ध्यान जरूर रखें। उनको बिलकुल भी असहज फील ना होने दें। उनकी भावनाओं के मुताबिक ही रोमांस को जारी रखें।

Post a Comment

0 Comments