इस ब्यूटी क्रिमिनल लेडी को मिल चुके हैं कई फिल्मों के ऑफर

फर्ज़ किजिए कि आप एक लड़की से मिलते हैं, जो कि बला की खूबसूरत होने के साथ- साथ बेहद हॉट भी है। लेकिन बाद में आपको पता चलता है कि वह दुनिया के छटे हुए क्रिमिनल्स में से एक है तो? तो शायद आपके होश उड़ जाएंगे, लेकिन हम आपको बता दें कि ये किसी फिल्म कहानी नहीं बल्कि एक रियल लेडी की रियल स्टोरी है। जी हां, तो आइए आज हम आपको मिलवाते हैं दुनिया कि सबसे हॉटेस्ट क्रिमिनल से और बताते हैं उनकी करतूतों के बारे में।
1. 24 साल की इस कनाडाई युवती पर 39 घरों में चोरी से लेकर गैरकानूनी तरीके से नौ हथियार रखने के कुल 114 मामलों में सजा सुनाई गई थी।
2. उन्हें पिछले साल कोर्ट ने 90 दिनों की सजा सुनाई थी। हैरान करने वाली बात ये थी कि उन्हें जेल में सिर्फ वीकेन्ड्स के दिनों पर ही रहना था। मतलब, मंडे टू फ्राइडे वे ऐश की जिंदगी जीती थीं।
3. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस क्रिमिनल मास्टरमाइंड ने चोरी के लिए 13, 14 और 17 साल के तीन बच्चों का इस्तेमाल किया था।
4. अरेस्ट होने के बाद स्टेफनी के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। उनकी खूबसूरती देखकर मॉडलिंग से लेकर हॉलीवुड फिल्म तक के उन्हें ऑफर आए थे।
5. 2015 में उन्हें एक मैग्जीन में सेक्सी थीफ नाम से जगह दी गई थी, बाद में उनके मामले की सुनवाई कर रहे जज ने 'सेक्सी थीफ' नाम टैग का करियर को प्रमोट करने के इस्तेमाल पर बैन लगा दिया था। स्टेफनी ने भी मीडिया में सफाई दी थी कि वे कभी मीडिया में इस नाम का इस्तेमाल नहीं करेंगी।

Post a Comment

0 Comments