Thursday, 14 February 2019

यहां 35 लाख रुपए में अपना जिस्म बेचता है ये ट्रांसजेंडर, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इस दुनिया पैसे देकर सेक्स करने की प्रथा तो सदियों से चली अ रही है। पेड सेक्स का कारोबार भारत में ही नहीं दुनिया के बहुत से देशों में काफी फल फूल रहा है। आपने भी आज तक कई महिलाओं और पुरुषों के बारे में सुना या देखा होगा जो पैसे लेकर सेक्स करते हैं। लेकिन क्या आपने किसी ट्रांसजेंडर के बारे में सुना है जो पैसे लेकर शादीशुदा पुरुषों के साथ सम्बन्ध बनाता हो।
ब्रिटेन के चेशायर में रहने वाली इस ट्रांसजेंडर का नाम तेशन ईजे टेलर है। 19 साल के इस ट्रांसजेंडर टीनेजर का दावा है कि वो पांच महीने में 300 शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है। इसके जरिए वह करीब 35 लाख रुपए कमा चुकी है। टेलर का जन्म पुरुष के रूप में हुआ था लेकिन उसे को 13 साल में यह अहसास होने लगा कि वह पुरूषों की तरफ आकर्षित होती है।
टेलर ने 16 साल की उम्र में अपना जेंडर चेंज करवाने के लिए सर्जरी करवा ली। पैसे लेकर अनजान पुरुषों के साथ सेक्स करने के बावजूद वो अपने आपको प्रॉस्टिट्यूट नहीं मानती हैं। टेलर ने इस साल जनवरी में डेटिंग साइट्स यूज करना शुरू किया था।
शुरुआत में उन्हें किसी का रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन अगले 24 घंटे में ही उसके पास अनजान लोगों के मैसेजेस आने लगे। एक महीने तक उसने क्रैगलिस्ट, वी लव डेट्स और यॉर लवर्स वेबसाइट पर लॉगइन किया। अंत में उसे एक 40 साल के शादीशुदा डॉक्टर के साथ पहली डेट मिल ही गयी।
चार महीने तक डिजिटल प्रोफाइल अपडेट करने के बाद उसने लोगों के साथ सेक्शुअल रिलेशन बनाने शुरू किए। वो एक हफ्ते में 30 पुरुषों के साथ संबंध बनाती है और इसके जरिए 7 लाख रुपए कमाती है। कुछ शादीशुदा पुरुष उसे दो घंटे के लिए 35 हजार रुपए तक देते हैं।
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: