शादी के 3 महीने बाद हुआ खुलासा, 24 साल की महिला का पति ही निकला सगा दादा

24 वर्षीय युवती ने 68 वर्षीय एक रईस बुजुर्ग से शादी की। दोनों की जिंदगी खुशहाल थी। शादी के तीन महीने बाद एक दिन युवती अपने पति के पुराने एल्बम देख रही थी। तभी उसकी नजर एक पुरानी फोटो पड़ी और वो हैरान रह गई। जिस शख्स से उसने शादी की थी वो उसका सगा दादा था। उस युवती के असमंजस को शायद ही समझा जा सकता है जिसके पता चले कि जिसके साथ वो अपना वैवाहिक जीवन जी रही है वो उसके सगे दादा हैं। मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है।
फ्लोरिडा सनपोस्ट के अनुसार, ‘जब युवती अपने पति की फोटो देख रही थी तो उसमें उसके बुजुर्ग पति और पहली पत्नी के बच्चों की भी फोटो थी। उसमें उसके पिता भी शामिल थे। पूछने पर पता चला कि वो बुजुर्ग पति के पहली पत्नी का बेटा है। इस हिसाब से वो उस युवती का दादा है।’ फ्लोरिडा के मियामी बीच पर रहने वाली उस युवती ने इस सच्चाई को जानने के बावजूद अपने पति का साथ न छोड़ने का फैसला लिया है।
68 वर्षीय बुजुर्ग पति ने कहा कि उसकी पहली पत्नी उन्हें छोड़कर अपने बच्चों के साथ कहीं चली गई थी। कई सालों तक ढूढने के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो उसने दूसरी शादी कर ली। लेकिन दूसरी पत्नी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और उसका अंत भी तलाक के साथ हुआ। लेकिन उसके बाद उनकी लाखों की लॉटरी लग गई। जिसके बाद बुजुर्ग ने फिर शादी करने का फैसला किया। एक डेटिंग एजेंसी के माध्यम से एक लड़की से मिले और दोनों की शादी हो गई। बुजुर्ग ने यह भी बताया कि उन दोनों में खूब पटरी बैठती है।

Post a Comment

0 Comments