बड़ी-बड़ी मॉडलों को इस 12 साल की खूबसूरत लड़की ने किया फेल

आपने बहुत-बहुत खुबसूरत हसीनाओं को देखा होगा, जो शायद मॉडल और खूबसूरती वजह से काफी की चर्चाओं में भी हो। लेकिन आज हम आपको 12 साल की ऐसी खुबसूरत लड़की के बारे में बताएंगे जिसने बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भी अपनी खूबसूरती के आगे मात देदी है। जी हाँ यह लड़की रूस की रहने वाली है, जिसका नाम क्रिस्टीना पिमेनोवा हैं और जिसने अपनी खूबसूरती के वजह से काफी लोगो को अपना दीवाना बना दिया है।
बतात दें, क्रिस्टीना पिमेनोवा का जन्म 2005 में रूस में ही हुआ। इस बच्ची की खूबसूरती की तारीफ सिर्फ इसकी माँ ही नही करती बल्कि जिसकी भी माँ उसको देखती है तो बस वो देखती रह जाती हैं।
क्रिस्टीना कम उम्र में ही रूस की बड़ी-बड़ी कंपनियों में मॉडलिंग करती हैं और उन्होंने रूस की बड़ी से बड़ी मॉडल को भी अपनी खूबसूरती के आगे फेल कर दिया है। क्रिस्टीना अपने सोशल अकाउंट के जरिये अपने काफी फोटो शेयर भी करती रहती हैं।
सोशल अकाउंट पर जो भी इस 12 साल की बच्ची को देखता है, तो बस इसको देखता ही रह जाता है। सोशल अकाउंट पर भी इस बच्ची के लाखों फैन भी हैं जो सोशल मिडिया पर एक दूसरे को शेयर करते रहते हैं।
वैसे खूबसूरती सही मानो में जवानी में पता चलती है। लेकिन 12 साल क्रिस्टीना ने यह साबित कर दिया कि खूबसूरती के लिए जवानी ही जरूरी नही है बल्कि इसके लिए जोश होना चाहिएं। आज यह इसी वजह से काफी चर्चाओं में कि उन्होंने जवान हसिनाओ को भी फेल कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments