मां बनने के चक्कर में इस लड़की ने की सारी हदें पार...

पीड़ित का नौ महीने का इकलौता बेटा है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला बंगला साहिब गुरुद्वारे के पास पति, सात वर्ष की बेटी व नौ माह के बेटे अमन के साथ रहती है। उसका पति मजदूरी का काम करता है। महिला के पास एक युवती मिलने के लिए आती थी। दिसंबर महीने के आखिर में युवती बच्चे अमन को खिलाने लगी और मौका देखकर बच्चे को लेकर गायब हो गई।
राजधानी के संसद मार्ग थाना पुलिस ने नौ माह के बच्चे को सकुशल परिवार को सौंप दिया है। पुलिस ने एक महिला व फिरोजपुर, पंजाब निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बच्चे को दिल्ली से अपहृत कर महिला फिरोजपुर ले गई और व्यक्ति के पास छोड़ आई थी। वह इस व्यक्ति के साथ घर बसाना चाहती थी। हालांकि, अभी तक पुलिस पूछताछ में बच्चे की खरीद-फरोख्त की बात सामने नहीं आई है।
परिजनों ने बताया पहले तो महिला व उसका पति बच्चे को कई दिन तक तलाश करते रहे। इसके बाद संसद मार्ग थाना पुलिस को शिकायत दी। एक जनवरी को मामला दर्ज कर संसद मार्ग थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच शुरू की। पुलिस को जांच में पता लगा कि युवती बच्चे को फिरोजपुर, पंजाब ले गई थी। पुलिस ने युवती को आरके आश्रम मेट्रो स्टेशन से चार जनवरी को गिरफ्तार कर लिया। युवती ने बच्चे के अपहरण की बात स्वीकार कर ली।

Post a Comment

0 Comments