आखिर क्या है कारण जो बिल्कुल भी बाहर नहीं निकलती ये लड़की?

हर लड़की की यह ख्वाहिश होती है कि वह खूबसूरत दिखे। इसके लिए वह तरह-तरह के जतन भी करती है।खूबसूरत दिखने के लिए वो मेकअप का सहारा लेने से भी नहीं हिचकती है। पर मेकअप से लाई गई खूबूसरती सिर्फ चंद मिनटों की ही होती है और इसके कुछ नुकसान भी होते हैं।लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए कुछ भी करती है। हर लड़की अपने आप को खूबसूरत दिखने की कोशिश करती है । भले ही वो अपने मुंह से बोले की उन्हे तारीफ़ पसंद नहीं है लेकिन वो अच्छा दिखने के लिए सब कुछ ट्राई करती हैं।
#जहां एक तरफ इनकी सुंदरता पर कोई भी मोहित हो जाता है तो वहीं दूसरी तरफ यही सुंदरता इनके लिए मुसीबत भी बन जाती है। उनका घूमना फिरना, कहि भी आना जाना सब बंद सा हो जाता है ! ऐसी ही कहानी है रूस की 26 वर्षीय युवती एंजेलिका कीनोवा की जो कि एक प्रोफेशनल मॉडल भी हैं।
#एंजेलिका दिखने में बिलकुल किसी गुड़‍िया की तरह है। शानदार फिगर और खूबसूरत। उसे उसके माता-पिता ने एक गुड़‍िया की तरह ही बड़ा भी किया है। एंजेलिका की खूबसूरत में सबसे खास बात है कि उसने इसे पाने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी की मदद नहीं ली बल्कि नेचुरल तरीकों और एक्‍सरसाइज की मदद से वो अपना फिगर इस तरह बना पाई हैं।
#एंजेलिका के अनुसार मेरे माता-पिता ने मुझे एक राजकुमारी की तरह बड़ा किया। उन्‍होंने ना तो कभी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने दिया और ना ही लड़कों के साथ डेटिंग करने दी। मैंने कभी किसी लड़के से संबंध भी नहीं बनाए और इसी वजह से मैं असल जिंदगी में फिट नहीं होती बल्कि मैं एक जिंदा गुड़‍िया बन गई हूं। मई आज बाहर की दुनिया से अनभिज्ञ हूँ ।

Post a Comment

0 Comments