लड़की को जेल में पहुंचाने का कारण बनी एक सेल्फी, जाने वजह...

आजकल इंसान अपनी सोच की वजह से अपना स्तर नीचे गिराता ही जा रहा हैं। आजकल जब भी ख़बरों में देखा जाए तो कुछ ऐसे काम सुनाई देते हैं जिसकी वजह से इंसानियत को शर्मशार होना पड़ता हैं। जिनमें से एक कुकृत्य है जानवरों को साथ अप्राकृतिक सेक्स का करना। जी हाँ, कई लोग ऐसे होते हैं जो जानवरों के ना बोल पाने का नाजायज फायदा उठाते है और उनको अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे जानवरों के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए गिरफ्तार किया गया। तो आइये जानते हैं इसके बारे में। 
अमेरिका के फ्लोरिडा की यह महिला सेक्स में अत्यधिक रूप से उत्तेजित होने के चलते कुत्ते के साथ सेक्स कर बैठी और फिर सेक्स करते हुए सेल्फी भी ले डाली। स्थानीय पुलिस ने 18 साल की एक टीनेजर पर अपने डॉगी के साथ सेक्स करने और इस दौरान सेल्फी लेने का मामला दर्ज किया है।
लड़की की इसी हरकत के कारण उस पर जानवरों के साथ अप्राकृतिक सेक्स और सेक्शुअल ऐक्टिविटी करने का मामला दर्ज किया गया है। उसके फोन में आपत्तिजनक फोटो मिले हैं। जानकारी के अनुसार आरोपी लड़की एशली मिलर ने कुत्ते के साथ पिछले 5 साल में लगभग 40 बार ओरल सेक्स करवाया है।
कुत्ते को आइसक्रीम पसन्द थी इसलिए वह अपने बेडरूम का दरवाजा बन्द करके अपने प्राइवेट पार्ट पर आईसक्रीम गिरा देती थी। और कुत्ता उसे खाने लगता था। और जब कुत्ता लड़की के प्राइवेट पार्ट को अपने मुंह से छूता था तो लड़की को सुख की अनुभूति होती थी।

Post a Comment

0 Comments