अद्भुत है यह लड़का बिल्कुल नहीं होता करंट का असर

कई बार ऐसी अद्भुत शक्तियां सामने आती है जिनके बारे में जानकर उन पर विश्वास करना मुश्किल होता है। दुनिया में ऐसे कई लोग है जो अद्भुत शक्तियों के मालिक है। ऐसे शक्तियों उनके पास बचपन से ही होती है लेकिन उनको इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं होता है कि वो एक अद्भुत शक्ति के मालिक है।
आज हम आपको एक ऐसे लड़के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाओगे। क्योंकि ये एक ऐसी शक्ति का मालिक है जिसको टच करने सी ही पर भर में जान चली जाती है। हैरान कर देने वाली बात है कि इस लड़के को कंरट नहीं लगता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला हरियाणा में सोनीपत का रहने वाले 19 साल के दीपक जांगड़ा का है
जिसके ऊपर बड़े बड़े बिजली के झटकों का कोई असर नहीं होता है।इतना ही नहीं अगर इसको 11 हजार वाल्ट का झटका भी दे दिया जाता है तो इस पर वो कोई असर नहीं करता है। इस शक्ति को लेकर कई बार प्रयोग भी किए जा चुके है हर बार दीपक ही सफल होता है। इस अद्भुत शक्ति के बारे में दीपक का कहना है कि यह भगवान की देन है उन्होंने मुझे खास तोहफा दिया है।
मैं वो कर सकता हुं जो संसार का कोई भी नहीं कर सकता है। मैं अपने आप को एक भाग्यशाली समझता हुं। मैं इस शक्ति को अपने पास हमेशा रखना चाहता हुं।दीपक की शक्ति को देखकर सब लोग हैरान हो जाते है।

Post a Comment

0 Comments