एक ऐसी एक्ट्रेस जिसे कपड़े पहनना नहीं है पसंद, हाथों से छुपाती है प्राइवेट पार्ट्स

आजकल एक्ट्रेस को कपडे कम ही पहनना पसंद होता है चाहे प्राइवेट पार्ट हाथ से ही छुपाने पड़ें। मशहूर अमेरिकन टीवी स्टार और रियलिटी शो लव स्कूल के जरिए अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मेगन बार्टन को तो सोशल मीडिया क्वीन के नाम भी जाना जाता हैं। मेगन हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। मेगन कभी फोटोशूट ना करवाए ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता हैं।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं इस बार मेगन ने अपना बोल्ड ब्लैक अवतार दिखाया हैं। मेगन ने ब्रालेस होकर अपनी कातिलाना फोटोज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने टेनिस बैट से अपने प्राइवेट पार्ट्स छुपाने की कोशिश की हैं। मेगन सभी फोटोज में अपने हॉट फिगर एक्सपोज़ कर रही हैं।
ब्लैक लुक में मेगन कहर ढा रही हैं. उनके लुक को देखकर तो शायद अब आप भी मेगन के दीवाने हो गए होंगे। मेगन ने जैसे ही अपने हॉट लुक की फोटोज शेयर की उनकी सभी फोटोज सनसनी की तरह पूरे सोशल मीडिया पर फ़ैल गई। मेगन ने अपनी कातिलाना अवतार से फैंस को दीवाना बना दिया हैं।
मेगन के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं। मेगन भी कभी अपने फैंस को दुखी नहीं होने देती हैं और हर बार अपने कातिलाना लुक की फोटोज शेयर करती ही रहती हैं।

Post a Comment

0 Comments