मां के लवर के साथ ऐसा काम कर रही थी बेटी, फिर हुआ ये हाल

आए दिन जुर्म के ऐसे मामले सामने आ रहे है जिनके बारे में जानने के बाद लगता है कि रिश्तों का कोई मेल नहीं रहा है। आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी।जानकर हैरानी होगी की ये मामला अवैध संबंधो का है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम बात कर रहे है।
बिहार के आरा जिले का है। जहां पर शाहपुर थाना के अंतर्गत सरना गांव में रहने वाली एक महिला के उसके पड़ोसी एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। इसी के चलते वो शख्स महिला के घर आना जाना लगा रहता था। इसी के बीच उसकी बेटी को इस शख्स से प्यार हो गया। औऱ दोनो ने एक दूसरे के साथ संबंध बनाए।
जब लड़की की मां घर से बाहर जाती थी तो युवक उसके घर पर आकर बेटी के साथ संबंध बनाता था। हर बार ऐसा ही हो रहा था लेकिन एक दिन महिला घर से किसी काम के कारण बाहर गई हुई थी घटना के दिन ही युवक भी उसके घर पर आया था। महिला का बेटी युवक के साथ कमरे में संबंध बना रही थी तो अचनाक ही महिला आ जाती है औऱ अपने प्रेमी और बेटी को आपतिजनक हातल में देखकर चौंक जाती है।
इसके बाद महिला ने 12 हज़ार रुपए में पडोसी युवक की हत्या की सुपारी दे दी और जब हत्याकांड का खुलासा हुआ तो सभी हैरान रह गए। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments